ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसैनी में सेंध लगाकर घर में चोरी

सैनी में सेंध लगाकर घर में चोरी

सैनी कोतवाली के नगिया मई गांव में मंगलवार रात चोर गरीब का घर खंगाल ले गए। सेंध लगाकर घुसे चोर दो बकरी के साथ घर में रखा गेहूं-चावल आदि उठा ले गए। घटना की जानकारी भुक्तभोगी को सुबह हुई। सूचना पर...

सैनी में सेंध लगाकर घर में चोरी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 07 Nov 2018 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली के नगिया मई गांव में मंगलवार रात चोर गरीब का घर खंगाल ले गए। सेंध लगाकर घुसे चोर दो बकरी के साथ घर में रखा गेहूं-चावल आदि उठा ले गए। घटना की जानकारी भुक्तभोगी को सुबह हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं मंझनपुर के चक बिजली पुर गांव में भी चोरों ने एक घर में चोरी का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

सैनी कोतवाली के नगियामई गांव निवासी सैयद अली पुत्र ऐनुल हक मजदूर है। ट्राली चलाकर परिवार की जीविका चलाता है। मंगलवार रात वह परिवार के साथ एक कमरे में सो रहा था। रात दरवाजे के बगल सेंध लगाकर घर के भीतर घुसे चोरों ने आंगन में बंधी दो बकरी के साथ दो बोरा, चावल, दो बोरा गेहूं आदि पार कर दिया। घटना की जानकारी भुक्तभोगी परिवार को सुबह हुई। पड़ोसी के घर चोरी की भनक लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भुक्तभोगी से तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है। इसी तरह चक बिजली पुर गांव निवासी अंसार के घर चोरों ने सेध लगाकर चोरी का प्रयास किया। जगहट होनें के कारण चोरों को सफलता नहीं मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें