ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीपड़ोसी के घर बरपा दबंगों का कहर

पड़ोसी के घर बरपा दबंगों का कहर

पूरामुफ्ती के हरदिआईपर गांव में बुधवार शाम जमीन की रंजिश में दबंगों ने पड़ोसी के घर जमकर तांडव किया। घर में घुसकर तोड़फोड़ का विरोध करने पर दबंगों ने गृहस्वामी को पीटकर अधमरा कर दिया। मारपीट देख गांव...

पड़ोसी के घर बरपा दबंगों का कहर
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 23 Jul 2020 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरामुफ्ती के हरदिआईपर गांव में बुधवार शाम जमीन की रंजिश में दबंगों ने पड़ोसी के घर जमकर तांडव किया। घर में घुसकर तोड़फोड़ का विरोध करने पर दबंगों ने गृहस्वामी को पीटकर अधमरा कर दिया। मारपीट देख गांव के लोग दौड़े। ग्रामीणों को देख आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हुए तीन के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव के पारस का पड़ोसी से जमीन का विवाद चल रहा है। इसी अदावत में बुधवार सुबह दोनों के बीच तीखी झड़प हो गई। कहासुनी के बाद शाम को दबंगों ने पारस के घर धावा बोल दिया। घर में घुसे आरोपितों ने तोड़फोड़ करते हुए उसे बेरहमी से पीट दिया। अधेड़ को पिटता देख गांव के अन्य लोग दौड़े। ग्रामीणों को देख आरोपित धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें