ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसंदिश दशा में युवती ने निगला ज़हरीला पदार्थ, मौत

संदिश दशा में युवती ने निगला ज़हरीला पदार्थ, मौत

कोतवाली के कोरियों गांव में सोमवार की शाम एक युवती ने कीटनाशक दवा निगल लिया। हालत बिगड़ती देख परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान मौत...

संदिश दशा में युवती ने निगला ज़हरीला पदार्थ, मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 05 Feb 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली के कोरियों गांव में सोमवार की शाम एक युवती ने कीटनाशक दवा निगल लिया। हालत बिगड़ती देख परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद परिजनो ने पुलिस को खबर किए बगैर आनन फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। युवती के आत्मघाती कदम उठाए जाने के बाद से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।
कोरियों गांव की गुल्लू (22) पुत्री राम कुमार ने सोमवार को संदिग्ध दशा में जहरीला पदार्थ निगल लिया। अचानक युवती की हालत बिगड़ती देख परिजनों के होश उड़ गए। आनन-फानन युवती को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई।युवती का शव लेकर घर लौटे परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। युवती की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मामले में इंस्पेक्टर सैनी जेपी शर्मा ने ऐसी किसी भी घटना की जानकारी को सिरे से इंकार किया है। युवती ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसे लेकर तमाम तरह की चर्चाएं दिन भर होती रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें