ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकोटेदार से एटीएम का पासवर्ड पूछ 63 हजार निकाले

कोटेदार से एटीएम का पासवर्ड पूछ 63 हजार निकाले

सरायअकिल के तिल्हापुर गांव में साइबर शातिर ने बैंक मैनेजर बनकर कोटेदार से एटीएम का पासवर्ड पूछकर खाते से हजारों रुपये निकाल लिए। पीड़ित ने एटीएम लॉक कराकर घटना की तहरीर थाने में दी। पुलिस मामले की...

कोटेदार से एटीएम का पासवर्ड पूछ 63 हजार निकाले
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 13 Apr 2018 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल के तिल्हापुर गांव में साइबर शातिर ने बैंक मैनेजर बनकर कोटेदार से एटीएम का पासवर्ड पूछकर खाते से हजारों रुपये निकाल लिए। पीड़ित ने एटीएम लॉक कराकर घटना की तहरीर थाने में दी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई।

सरायअकिल के तिल्हापुर गांव निवासी जीतेंद्र कुमार कोटेदार है। उसका खाता गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में है। शुक्रवार दोपहर उसके मोबाइल पर शातिर ने कॉल करके खुद को बैंक का मैनेजर बताते हुए खाते में आधार कार्ड लिंक न होने की बात कही। इसके बाद शातिर ने कहा कि इस कारण तुम्हारा एटीएम कार्ड बंद होने वाला है। चालू करवाने के लिए अपना पासवर्ड बताओ। कोटेदार शातिर के झांसे में आकर एटीम नंबर और पासवर्ड बता दिया। कोटेदार के अनुसार फोन कटने के बाद उसके मोबाइल पर कई किस्तों में 63 हजार रुपये कटने का मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए। वह बैंक पहुंचा और एटीएम बंद कराने की गुहार लगाई। एटीएम लॉक कराकर पीड़ित ने थाने जाकर घटना की तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें