ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीशौचालय निर्माण की पहली किस्त दी, फिर भूल गए

शौचालय निर्माण की पहली किस्त दी, फिर भूल गए

मुख्यालय स्थित जिला पंचायत में सोमवार को अध्यक्ष अवधरानी ने जनसुनवाई की। इस दौरान सौ से अधिक अधिक लोगों ने शिकायत दर्ज...

शौचालय निर्माण की पहली किस्त दी, फिर भूल गए
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 14 Jan 2020 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यालय स्थित जिला पंचायत में सोमवार को अध्यक्ष अवधरानी ने जनसुनवाई की। इस दौरान सौ से अधिक अधिक लोगों ने शिकायत दर्ज कराईं। शिकायतों के निस्तारण के लिए अध्यक्ष ने संबंधित अधिकारियों से वार्ता करते हुए पत्र लिखकर निर्देशित किया।

सदर ब्लाक के नसरुल्लापुर और ओसा गांव से आए चैधरी लाल, पंचम लाल, धर्मराज, दुर्गा प्रसाद आदि ने बताया कि उन्हें शौचालय निर्माण की प्रथम किश्त दी गई थी। लेकिन चेक पर मोहर न लगी होने के चलते वह निरस्त हो गई। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि कई महीने पहले प्रथम किश्त मिल गई, लेकिन दूसरी किश्त अब तक नहीं दी गई। छुट्टा मवेशियों से किसानों को निजात दिलाए जाने के लिए प्रधान प्रतिनिधि बहुंगरी रामसेवक ने गांव में अस्थायी गोशाला बनाए जाने की मांग की। ओसा निवासी केशपति ने बताया कि प्रधान पति उनकी जमीन पर अवैध कब्जा कर रहा है। इसी तरह एक सैकड़ा से अधिक लोगों ने शिकायत करते हुए समस्या के निस्तारण की मांग की। जनसुनवाई के दौरान प्रतिनिधि जगजीत सिंह, अमित पाल, विमल गुप्ता, अश्वनी द्विवेदी, साजन मौर्या, शिवमोहन मौर्य, रामप्रकाश सरोज, अनुपम सिंह, हिमांशु जायसवाल आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें