ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदो लाख रुपये लेकर थमा दिया टूरिस्ट वीजा

दो लाख रुपये लेकर थमा दिया टूरिस्ट वीजा

कड़ा के रसीदमई गांव के एक युवक को कबूतरबाज ने वीजा के नाम पर दो लाख रुपये का चूना लगा दिया। रकम लेने के बाद युवक को दुबई का टूरिस्ट वीजा थमा दिया। दुबई पहुंचने पर युवक को जानकारी हुई। एक महीने वह...

दो लाख रुपये लेकर थमा दिया टूरिस्ट वीजा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 26 Jun 2019 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कड़ा के रसीदमई गांव के एक युवक को कबूतरबाज ने वीजा के नाम पर दो लाख रुपये का चूना लगा दिया। रकम लेने के बाद युवक को दुबई का टूरिस्ट वीजा थमा दिया। दुबई पहुंचने पर युवक को जानकारी हुई। एक महीने वह बेगारी करता रहा। इसके बाद दुबई में रह रहे गांव के एक युवक की मदद से घर लौटा। गांव आने के बाद उसने रकम वापस मांगी तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। बुधवार को भुक्तभोगी ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की।

रसीदमई निवासी अनीस अहमद पुत्र अब्दुल खालिक ने बताया कि वह खेती करता है। गांव के ही एक युवक ने उसे दो लाख रुपये में दुबई का वीजा देने की बात कही। रकम लेने के छह महीने बाद उसे दुबई का टूरिस्ट वीजा थमा दिया। युवक दुबई पहुंचा तो उसे पता चला कि जिस वीजे पर वह आया है वह टूरिस्ट बीजा है। एक महीने वह दुबई में बेगारी कर दो वक्त के निवाले का इंतजाम करता रहा। इसके बाद गांव के ही एक युवक की मदद से घर आया। घर आने के बाद युवक ने आपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद युवक कबूतरबाज के घर पहुंचा और रकम वापस मांगी। इस पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। बुधवार को मंझनपुर पहुंचे भुक्तभोगी ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से करते हुए न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने कड़ा कोतवाली को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें