DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एयरफोर्स में नौकरी दिलाने के नाम पर चार लाख ठगे

पिपरी के कटौहला गौसपुर गांव के एक युवक को एयरफोर्स में नौकरी दिलाने के नाम पर जालसाज ने चार लाख रुपये ऐंठ लिए। नौकरी नहीं मिलने पर युवक के पिता ने रकम वापस मांगी तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। शनिवार को कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीन आरोपी युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पिपरी थाना क्षेत्र के कटौहला गौसपुर गांव निवासी संतोष कुमार पुत्र छोटेलाल ने बताया कि सरायअकिल के भगवानपुर गांव के एक व्यक्ति ने उसके बेटे को एयरफोर्स में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद साथियों के साथ मिलकर चार लाख रुपये ऐंठ लिया। छह महीने के अंदर नियुक्ति पत्र देने का भरोसा दिलाया। एक साल का समय बीतने के बाद जब नौकरी नहीं मिली तो संतोष ने रकम वापस करने को कहा। आरोपी पहले टरकाते रहे। दो महीने पहले संतोष ने रकम वापस मांगी तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। अगले दिन भुक्तभोगी थाने पहुंचा और मामले की नामजद शिकायत पुलिस से की।

आरोप है कि पुलिस भी मामले में आनाकानी करती रही। इस पर भुक्तभोगी ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर शनिवार को पिपरी पुलिस ने आरोपी अमित कुमार निवासी हजारी का पुरवा, पिंटू निवासी भगवानपुर व रामबाबू निवासी दरहा के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:four lakh rupees fraud for giving job