ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीआरोप: हलफनामा पर जबरन करवाए गए बीडीसी सदस्यों के हस्ताक्षर

आरोप: हलफनामा पर जबरन करवाए गए बीडीसी सदस्यों के हस्ताक्षर

सिराथू ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र सोनकर पर सदस्यों ने आरोप लगाया है कि वह हलफनामा व रजिस्टर में जबरन अंगूठा व हस्ताक्षर करवा रहे हैं। मंगलवार को भी दो सदस्यों ने डीएम से शिकायत की है। डीएम ने एसपी को जांच...

आरोप: हलफनामा पर जबरन करवाए गए बीडीसी सदस्यों के हस्ताक्षर
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 06 Nov 2018 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सिराथू ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र सोनकर पर सदस्यों ने आरोप लगाया है कि वह हलफनामा व रजिस्टर में जबरन अंगूठा व हस्ताक्षर करवा रहे हैं। मंगलवार को भी दो सदस्यों ने डीएम से शिकायत की है। डीएम ने एसपी को जांच कराकर कार्रवाई कराने का निर्देश दिया है।

भाजपा नेता व सिराथू ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र सोनकर के खिलाफ हाल ही में बीडीसी सदस्य रेनू देवी के नेतृत्व में अन्य सदस्यों ने डीएम को अविश्वास प्रस्ताव दिया था। इसके बाद डीएम के निर्देश पर एडीएम के सामने सदस्यों की परेड हुई। सौ से अधिक सदस्यों ने अविश्वास के लिए अपना-अपना हलफनामा दे रखा है। दो दिन पहले एक बीडीसी सदस्य ने आरोप लगाया गया था कि ब्लाक प्रमुख ने जबरन उसका हलफनामा में अंगूठा लगवा लिया है। ये मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि बीडीसी सदस्य कृष्णा और रामरती ने मंगलवार को डीएम को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि ब्लॉक प्रमुख ने उनका जबरन हस्ताक्षर रजिस्टर व हलफनामा पर करा लिया है। डीएम ने प्रकरण में एसपी को जांच कराकर कार्रवाई कराने का निर्देश दिया है।

बोले ब्लाक प्रमुख

झूठा आरोप लगाया गया है। इसमें तनिक भी सच्चाई नहीं है। वह क्षेत्र में निकलकर बीडीसी सदस्यों से मिल रहे हैं, इसलिए विपक्षी उनके खिलाफ झूठी शिकायत करवा रहे हैं।

जितेंद्र सोनकर, ब्लाक प्रमुख (सिराथू)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें