ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीचाय-नाश्ते की दुकान में आग, हजारों का सामान जलकर राख

चाय-नाश्ते की दुकान में आग, हजारों का सामान जलकर राख

पिपरी के शाहपुर पेरवा गांव में शनिवार रात चाय-नाश्ते की दुकान में संदिग्ध दशा में आग लग गई। इससे उसमें रखा हजारों का सामान जलकर राख हो गया। सुबह जानकारी होने पर दुकान मालिक ने एक युवक के खिलाफ रंजिशन...

चाय-नाश्ते की दुकान में आग, हजारों का सामान जलकर राख
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSun, 30 Sep 2018 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी के शाहपुर पेरवा गांव में शनिवार रात चाय-नाश्ते की दुकान में संदिग्ध दशा में आग लग गई। इससे उसमें रखा हजारों का सामान जलकर राख हो गया। सुबह जानकारी होने पर दुकान मालिक ने एक युवक के खिलाफ रंजिशन आग लगाने की तहरीर दी है।

पेरवा गांव निवासी कल्लू पुत्र सहदेव ने सड़क के किनारे छप्पर डालकर चाय-नाश्ते की दुकान खोल रखी है। शनिवार रात वह ताला लगाकर घर चला गया। रात लगभग दो बजे उसकी दुकान में संदिग्ध दशा में आग लग गई। थोड़ी ही देर में आग से सारा सामान जलकर राख हो गया। दुकानदार के मुताबिक उसमें रखा लगभग 20 हजार रुपये का सामान जलकर राख हो गया। सुबह जानकारी मिलने पर दुकानदार बदहवास हालत में दुकान पहुंचा। वहां का नजारा देख अवाक रह गया। भुक्तभोगी ने थाने जाकर गांव के ही एक युवक के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर रामआसरे सरोज का कहना है कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। जांच कर मामले में कार्रवाई की जाएगी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें