ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीमजदूर के घर में लगी आग, गृहस्थी राख

मजदूर के घर में लगी आग, गृहस्थी राख

सिराथू तहसील के शीतलपुर अंदावां गांव में शनिवार की दोपहर ईंट भट्टा मजदूर के घर अचानक आग लग गई। चूल्हे से निकली चिंगारी छप्पर में पहुंचते ही शोला बन...

मजदूर के घर में लगी आग, गृहस्थी राख
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 10 Jun 2023 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सिराथू तहसील के शीतलपुर अंदावां गांव में शनिवार की दोपहर ईंट भट्टा मजदूर के घर अचानक आग लग गई। चूल्हे से निकली चिंगारी छप्पर में पहुंचते ही शोला बन गई। लपटों देख घर में मौजूद बच्चे जान बचाकर बाहर भागे। मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने दो घंटे की मशक्कत के आग पर काबू पाया। आग से पीड़ित परिवार की गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया।

कोखराज थाना क्षेत्र के शीतलपुर अंदावां निवासी घसीटे सरोज भट्ठा मजदूर है। इन दिनों वह मथुरा के एक ईंट-भट्ठे में पथाई का काम कर रहा है। घर पर बड़ी बेटी कोमल दो छोटे भाई अक्षय व सच्चया के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर वह घर के भीतर छप्पर के नीचे खाना पका रही थी। इसी दौरान अचानक चूल्हे की चिंगारी से छप्पर में आग लग गई और धू-धूकर जलने लगा। लपटों को देख कोमल भाइयों के साथ जान बचाकर घर के बाहर भागी। शोर सुन गांव के लोग भागकर मौकेपर पहुंचे। ग्रामीणों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक गांव के लोग आग बुझाते गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो चुका था। आगजनी की घटना के बाद से पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को विवश है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें