ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीहाईवे पर चक्काजाम करना उपद्रवियों को पड़ा महंगा, दर्ज की गई एफआईआर

हाईवे पर चक्काजाम करना उपद्रवियों को पड़ा महंगा, दर्ज की गई एफआईआर

हाईवे पर सैनी के केसरिया गांव के समीप सोमवार रात हुए हादसे के बाद चक्काजाम करना उपद्रवियों को महंगा पड़ा। देर रात पुलिस ने छह नामजद समेत 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिसिया कार्रवाई से...

हाईवे पर चक्काजाम करना उपद्रवियों को पड़ा महंगा, दर्ज की गई एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 23 Oct 2018 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईवे पर सैनी के केसरिया गांव के समीप सोमवार रात हुए हादसे के बाद चक्काजाम करना उपद्रवियों को महंगा पड़ा। देर रात पुलिस ने छह नामजद समेत 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिसिया कार्रवाई से उपद्रवियों में हडकंप मचा हुआ है।

सैनी कोतवाली के केसरिया गांव निवासी संतोष कुमार मौर्य पुत्र जगदेव सोमवार रात करीब आठ बजे सड़क पार कर घर जा रहा था। इसी दौरान कानपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने संतोष को टक्कर मारते हुए कुचल दिया था। हादसे में संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गुस्साए लोग डिप्टी सीएम को घटना स्थल पर आने जिद करते हुए चक्काजाम कर दिया। उधर शव नहीं उठाए दिए जाने से नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। एसडीएम के साथ डिप्टी सीएम के प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। अफसरों के प्रयास के बाद रात करीब बारह बजे जाम खुला। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हाईवे पर चक्काजाम करते हुए बवाल करने वाले रामबाबू, बराती, बब्लू, कैलाश, नकुल, श्यामबाबू समेत 60 लोगों के लिए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई से उप्रदवियों के होश उड़े हुए है। कोतवाल ने बताया कि बेवजह हाईवे पर जाम किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें