ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीबेखौफ चोरों ने दो घरों से लाखों का माल उड़ाया

बेखौफ चोरों ने दो घरों से लाखों का माल उड़ाया

पिपरी थाना क्षेत्र के गौसपुर कटहुला गांव में मंगलवार रात बेखौफ चोरों ने दो घरों ने नकदी-गहने सहित लाखों का माल पार कर दिया। एक मकान में जगहट होने के...

बेखौफ चोरों ने दो घरों से लाखों का माल उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 07 Jul 2021 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कसेंदा। हिन्दुस्तान संवाद

पिपरी थाना क्षेत्र के गौसपुर कटहुला गांव में मंगलवार रात बेखौफ चोरों ने दो घरों ने नकदी-गहने सहित लाखों का माल पार कर दिया। एक मकान में जगहट होने के कारण चोर चोरी नहीं कर सके। गृहस्वामियों की तहरीर लेकर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

गौसपुर कटहुला निवासी अनवर पुत्र कल्लू डीजे बैंड संचालक है। मंगलवार रात वह और उसके परिवार के सदस्य खाने के बाद सो गए। इस दौरान पीछे की दीवार से सेंध काटकर भीतर घुसे चोर आलमारी-बक्सों का ताला तोड़कर 50 हजार रुपया नकद, हजारों रुपया कीमत का गहना आदि सामान पार कर दिया। इसके बाद चोरों ने पड़ोसी वासिब पुत्र बब्बू मियां के मकान को निशाना बनाया। उसके यहां से दीवार फांदकर पांच हजार रुपये नगद, कपड़ा, बर्तन, बिस्तर आदि उठा ले गए। चोर एक अन्य मकान में भी दाखिल हुए थे, हालांकि गृहस्वामी की नींद खुल जाने के कारण बैरंग लौट गए। सुबह घटनाओं की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच की। शुरुआती जांच में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। मामले में पिपरी इंस्पेक्टर राधेश्याम वर्मा का कहना है कि चोरों की तलाश कराई जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें