ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकरंट की चपेट में आकर किसान की मौत

करंट की चपेट में आकर किसान की मौत

पश्चिमशरी कोतवाली के टोनहा का पुरवा गांव में सोमवार रात खेत की सिंचाई करने गया किसान करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।...

करंट की चपेट में आकर किसान की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 22 Dec 2020 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमशरीरा कोतवाली के टोनहा का पुरवा गांव में सोमवार रात खेत की सिंचाई करने गया किसान करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। निजी नलकूप स्वामी ने खेत की रखवाली के लिए चारों ओर कटीली तार लगाने के बाद उस पर करंट दौड़ा रखा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

पूरबशरीरा के मजरा टोनहा का पुरवा निवासी मानसिंह उर्फ पप्पू (55) पुत्र कल्लू सोमवार रात गांव के बच्चू लाल के निजी नलकूप से खेत की सिंचाई करने गया था। बताया जा रहा है कि बच्चू लाल ने खेत की रखवाली के लिए कटीली तार लगाने के बाद उसमें करंट दौड़ा रखा था। रात में खेत की सिंचाई करते हुए मानसिंह कटीली तार के समीप पहुंचा और पैर फिसलने के बाद गिरा और तार में फंस गया। करंट की जद में आने से किसान की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह किसान का शव खेत में देख गांव के लोग अवाक रह गए। देखते की देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजन भी रोते हुए घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना मिलते ही सीओ सिटी केजी सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। करंट से हुई किसान की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। मृतक के बेटे शिव भूषण ने नलकूप स्वामी के लिए तहरीर पुलिस को दी। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस नलकूप स्वामी की तहरीर पर गैर इरादत हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें