ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीप्लॉट दिलाने के नाम पर छह लाख की ठगी

प्लॉट दिलाने के नाम पर छह लाख की ठगी

करारी के गुवारा तैयबपुर गांव के युवक से फरेबियों ने छह लाख की ठगी की। प्रयागराज में प्लॉट दिलाने के नाम पर रकम ऐंठ ली। प्लॉट नहीं मिलने पर पीड़ित युवक ने रकम वापस मांगी तो आरोपितों ने जान से मारने की...

प्लॉट दिलाने के नाम पर छह लाख की ठगी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSun, 18 Oct 2020 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

करारी के गुवारा तैयबपुर गांव के युवक से फरेबियों ने छह लाख की ठगी की। प्रयागराज में प्लॉट दिलाने के नाम पर रकम ऐंठ ली। प्लॉट नहीं मिलने पर पीड़ित युवक ने रकम वापस मांगी तो आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

गुवारा तैयबपुर निवासी गंगा सागर किसान है। प्रयागराज में प्लॉट खरीदने के लिए साल भर पहले उसने सुशील नाम के एक व्यक्ति से एक भूखंड का सौदा छह लाख में तय किया था। प्लॉट तय होने के बाद युवक ने रकम भी दे दी। रकम देने के बाद जमीन की रजिस्ट्री व बैनामा नहीं किया गया। जमीन का बैनामा नहीं करने पर युवक ने रकम वापस मांगी तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। परेशान युवक शनिवार को करारी थाने पहुंचा और मामले की शिकायत पुलिस से की। पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित सुशील समेत तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें