ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीघर में घुसकर किशोरी से छेड़खानी, चौकी में हंगामा

घर में घुसकर किशोरी से छेड़खानी, चौकी में हंगामा

सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात घर में घुसकर युवक ने किशोरी से छेड़खानी की। विरोध करने पर उसको मारापीटा। खेत से घर लौटे परिजनों को पता चला तो उन्होंने सुबह चौकी में जाकर हंगामा किया।...

घर में घुसकर किशोरी से छेड़खानी, चौकी में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 23 Apr 2019 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात घर में घुसकर युवक ने किशोरी से छेड़खानी की। विरोध करने पर उसको मारापीटा। खेत से घर लौटे परिजनों को पता चला तो उन्होंने सुबह चौकी में जाकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश दी, लेकिन आरोपी नहीं मिला। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का किसान अपनी पत्नी के साथ गेहूं की कटाई के लिए खेत की ओर गया था। घर में उनकी 16 वर्षीय बेटी अकेली थी। इसी दौरान गांव का ही एक युवक किशोरी के घर में घुस गया। किशोरी को अकेला देख युवक ने उसे दबोच लिया और अश्लील हरकत शुरू कर दी। किशोरी ने शोर मचाया तो गांव के लोगों ने मकान घेर लिया। इसके बाद युवक मौका पाकर भाग निकला। किशोरी के परिजन खेत से घर आए तो परिजनों को पता चला तो वह आगबबूला हो गए। सुबह किशोरी के परिजनों को आरोपी की ओर से धमकी दी गई। इससे नाराज किशोरी के परिजनों ने सिराथू चौकी का घेराव किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए सिराथू चौकी प्रभारी अशोक द्विवेदी ने आरोपी के घर दबिश दी, लेकिन आरोपी नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें