ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकड़ाधाम मंदिर प्रबंध समिति का चुनाव आज

कड़ाधाम मंदिर प्रबंध समिति का चुनाव आज

कड़ाधाम मंदिर समिति के चुनाव का हल्ला-गुल्ला शनिवार शाम थम गया। रविवार को सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा। पंडा घराने के 602 मतदाता अध्यक्ष, महामंत्री व कोषाध्यक्ष का चुनाव करेंगे। शाम मतदान...

कड़ाधाम मंदिर प्रबंध समिति का चुनाव आज
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 26 Sep 2020 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

कड़ाधाम मंदिर समिति के चुनाव का हल्ला-गुल्ला शनिवार शाम थम गया। रविवार को सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा। पंडा घराने के 602 मतदाता अध्यक्ष, महामंत्री व कोषाध्यक्ष का चुनाव करेंगे। शाम मतदान के बाद मतगणना के बाद उम्मीदारों के भाग्य का फैसला सुनाया जाएगा।

कोरोना संक्रमण के बीच प्रयास के बाद कड़ाधाम मंदिर समिति का चुनाव कराने का तहसील प्रशासन ने फैसला लिया। इसके बाद चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई। प्रबंध समिति के चुनाव में अध्यक्ष पद पर भुक्खड़ पंडा, जर्नादन पंडा, आत्म प्रकाश टिंकू, महामंत्री के पद पर पुरोहित पंडा, विकास पंडा व कोषाध्यक्ष पद पर नेमचंद्र व लक्ष्मी पंडा चुनाव चिन्ह के साथ मैदान में हैं। उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला पंडा समाज के 602 मतदाता करेंगे। रविवार को मतदान के बाद शाम जीत का फैसला सुनाया जाएगा। शनिवार शाम चुनाव प्रचार थमने के बाद लोगों से मिलने का सिलसिला शुरू हुआ। घर-घर जाकर उम्मीदवार घोषणा पत्र सुनाते रहे। रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच चुनाव प्रक्रिया पूरी कराई जाएगी। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें