ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीशराब के नशे में धुत साथी आपस में भिड़े, एक की मौत, एक घायल

शराब के नशे में धुत साथी आपस में भिड़े, एक की मौत, एक घायल

कोखराज कोतवाली के बैरहना गांव में मंगलवार की रात शराब के नशे धुत युवक मामूली बात को लेकर आपस में भिड़ गए। सभी एक दूसरे पर ईट-पत्थर से हमला कर दिया।...

शराब के नशे में धुत साथी आपस में भिड़े, एक की मौत, एक घायल
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 06 Dec 2023 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भरवारी, हिन्दुस्तान संवाद
कोखराज कोतवाली के बैरहना गांव में मंगलवार की रात शराब के नशे धुत युवक मामूली बात को लेकर आपस में भिड़ गए। सभी एक दूसरे पर ईट-पत्थर से हमला कर दिया। हमले मे एक साथी का सिर फट गया तो दूसरे के सिर व सीने में गंभीर चोटें आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। बुधवार की दोपहर एक जख्मी युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बैरहना निवासी सुरेमन (40), प्रकाश (22), दिनेश (27) व बाबू (30) मंगलवार की शाम छककर शराब पिया। इसके बाद मामूली बात को लेकर सभी आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर ईंट-पत्थर फेंकने लगे। हमले में बाबू लाल का सिर फट गया व सुरेमन को सिर व छाती में गम्भीर चोटें आई। घटना की जानकारी सिघिया चौकी पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और घायल बाबू लाल व सुरेमन जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सुरेमन की हालत में सुधार नहीं होने पर बुधवार की सुबह डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज एसआरएन रेफर कर दिया। रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। जब कि जख्मी बाबू लाल जीवन-मौत के बीच जूझ रहा है। युवक के मौत की खबर परिजनों को चली तो कोहराम मच गया। मृतक सुरेमन की पत्नी ननकी तहरीर पर पुलिस ने प्रकाश व दिनेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से पत्नी व बच्चों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

कोट-

शराब के नशे में चारों ने आपस में मारपीट की थी। मृतक सुरेमन की पत्नी की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसमें से प्रकाश नामक युवक की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है। बाकी जांच पड़ताल कीजा रही है।

संतोष चौरसिया, चौकी प्रभारी सिघियां

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें