ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीअधिवक्ताओं ने की हड़ताल, कार्रवाई की मांग

अधिवक्ताओं ने की हड़ताल, कार्रवाई की मांग

जिला अस्पताल के एक्सरे कक्ष में शुक्रवार को घुसकर एक दर्जन से अधिक लोगों ने स्वास्थ्य कर्मचारियों से मारपीट की थी। घटना में एक स्वास्थ्यकर्मी को गंभीर चोटें आई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण की...

अधिवक्ताओं ने की हड़ताल, कार्रवाई की मांग
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 03 Nov 2018 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल के एक्सरे कक्ष में शुक्रवार को घुसकर एक दर्जन से अधिक लोगों ने स्वास्थ्य कर्मचारियों से मारपीट की थी। घटना में एक स्वास्थ्यकर्मी को गंभीर चोटें आई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। घटना में वकील भी शामिल थे। रिपोर्ट दर्ज होने पर अधिवक्ताओं ने इसका विरोध किया है। चेतावनी दी है कि स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

मंझनपुर तहसील में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष लखनलाल शुक्ल की अध्यक्षता में वकीलों की बैठक हुई। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को जिला अस्पताल के एक्सरे कक्ष में अधिवक्ता पुत्र की पिटाई की गई थी। वहां स्वास्थ्यकर्मियों टोकन को ऊपर नीचे कर रहे थे। साथ ही मरीजों से रुपये की मांग कर रहे थे। इसका विरोध करने पर अधिवक्ता के बेटे को स्वास्थ्यकर्मियों ने पीटा। उनके इस कार्य की संघ निंदा करता है। इस मामले में स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। बैठक में संजय कुमार मिश्र, रामबाबू, सुरेंद्र कुमार मिश्र, अभिषेक आदि लोग रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें