ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसिराथू ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

सिराथू ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

सिराथू ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र सोनकर की एक बार कुर्सी खतरे में पड़ गई है। रेनू देवी के समर्थन में क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने शनिवार को अविश्वास प्रस्ताव डीएम को सौंपा है। 137 सदस्यों में से 115 सदस्यों...

सिराथू ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 30 Jun 2018 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

सिराथू ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र सोनकर की एक बार कुर्सी खतरे में पड़ गई है। रेनू देवी के समर्थन में क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने शनिवार को अविश्वास प्रस्ताव डीएम को सौंपा है। 137 सदस्यों में से 115 सदस्यों ने हलफनामा दिया है। एडीएम हलफनामा की जांच कर रहे हैं।

सिराथू ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र सोनकर के खिलाफ वार्ड नंबर 107 की क्षेत्र पंचायत सदस्य रेनू देवी के नेतृत्व में शनिवार को 115 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव सौंपा। साथ ही मांग की कि ब्लॉक प्रमुख को पद से हटाया जाए। उनके पास सदस्यों का बहुमत है। सिराथू ब्लाक में कुल 137 क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं, इनमें से 115 सदस्य हलफनामा के साथ रेनू देवी के पक्ष में खड़े हुए। डीएम मनीष कुमार वर्मा ने सदस्यों के हलफनामा की जांच शुरू करवा दी है। रेनू देवी अविश्वास प्रस्ताव की कार्रवाई की तारीख लेने के लिए परेशान थीं, लेकिन तारीख तय नहीं हुई है। अविश्वास प्रस्ताव पेश होने के बाद से सिराथू ब्लॉक में गहमागहमी का माहौल बन गया है। ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र सोनकर के खिलाफ पिछले साल भी अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया था, लेकिन वह अपनी कुर्सी बचाने में सफल हो गए थे। अबकी दोबारा रेनू देवी ने पूरे दमखम के साथ दावा ठोंका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें