ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीमहिला की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, मारपीट

महिला की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, मारपीट

जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में एक महिला डिलेवरी हुई थी। प्रसव के बाद बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाहाबाद के एक अस्पताल ले गए थे, जहां महिला की मौत हो गई। इससे नाराज परिजन शव लेकर आए निजी...

महिला की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 30 Jul 2018 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में एक महिला डिलेवरी हुई थी। प्रसव के बाद बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाहाबाद के एक अस्पताल ले गए थे, जहां महिला की मौत हो गई। इससे नाराज परिजन शव लेकर आए निजी अस्पताल में जमकर हंगामा किया। अस्पताल में तोड़फोड़ करने के साथ ही मकान मालिक के घर में घुसकर मारपीट की।

सदर कोतवाली के सेहिया निवासी सीमा यादव (23) पत्नी बब्लू यादव को 21 जुलाई को प्रसव के लिए जिला मुख्यालय में सिराथू रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपरेशन से डिलेवरी हुई। सीमा ने एक बच्ची को जन्म दिया था। इसके बाद सीमा की हालत बिगड़ गई। सीमा को परिजनों ने इलाहाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। इससे नाराज परिजन सोमवार की सुबह शव लेकर आए और अस्पताल में घुसकर हंगामा किया। मकान मालिक अजय के घर में भी परिजन घुस गए और महिलाओं के साथ मारपीट की। घर में तोड़फोड़ भी की गई। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। मकान मालिक ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें