ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीव्यापारी की हत्या कर जंगल में फेंकी लाश

व्यापारी की हत्या कर जंगल में फेंकी लाश

सरायअकिल के केवट पुरवा गांव के मिर्च व्यापारी की हत्या कर प्रयागराज के शंकरगढ़ के जंगलों में फेंक दी गई थी। व्यापारी का साथी वापस आ गया था। तीन बाद...

व्यापारी की हत्या कर जंगल में फेंकी लाश
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 19 Jun 2021 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल के केवट पुरवा गांव के मिर्च व्यापारी की हत्या कर प्रयागराज के शंकरगढ़ के जंगलों में फेंक दी गई थी। व्यापारी का साथी वापस आ गया था। तीन बाद गांव के लोग लापता व्यापारी को खोजते हुए शनिवार को जंगल पहुंचे तो साइकिल मिली, इसके बाद रक्तरंजित शव मिला। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

केवट पुरवा निवासी दुब्बर निषाद (47) पुत्र राजाराम निषाद लाल मिर्च का कारोबार करता था। वह शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के अलावा मध्यप्रदेश के नजदीकी बाजार व गांवों में बेचता था। तीन दिन पहले वह गांव के ही एक साथी के साथ साइकिल में मिर्च लादकर शंकरगढ़ बाजार गया। साथी वापस आ गया, लेकिन दुब्बर नहीं लौटा। परिजनों ने पूछताछ की तो साथी ने बताया कि उसका मिर्च नहीं बिका था, इसलिए अब वह कल आएगा। दूसरे दिन वह नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। दुब्बर के साथ गया व्यक्ति खोजबीन में रहा। शनिवार को गांव के 30 से 35 लोग दुब्बर की तलाश में शंकरगढ़ गए। वह क्षेत्र के जंगलों को छान रहे थे। इसी दौरान भैंसहाई गांव के समीप जंगल में सड़क किनारे उसकी साइकिल मिली। इससे परिजनों के होश उड़ गए। जंगल में खोजबीन के दौरान दुब्बर का शव मिला। उसको चोटें थी। शव खून से सना था। सूचना पर पहुंची शंकरगढ़ थाने की पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव मिलने से परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें