DA Image
14 अगस्त, 2020|7:53|IST

अगली स्टोरी

मुंबई से आए टेलर की रेलवे लाइन पर मिली लाश

default image

भरवारी रेलवे स्टेशन के केबिन से चंद कदम की दूरी पर सिंघिया के एक युवक की शनिवार सुबह लाश मिली। शव रेलवे पटरी के बीच पड़ा था। चेहरे व पैर में चोट के निशान हैं। लोगों का कहना है कि हत्या कर शव फेंका गया है। रेलवे पुलिस भी हत्या की आशंका जाहिर कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोखराज के सिंघिया निवासी चंचल कुशवाहा (22) पुत्र जय सिंह कुशवाहा मुंबई में कपड़ा सिलने का काम करता था। वह लॉकडाउन के दौरान अपने घर वापस आया था। चंचल की भरवारी में कस्तूरबा कॉलेज के सामने नाजियर टेलर के नाम से दुकान है। चंचल शुक्रवार शाम को घर आया। वह खा पीकर लेटा था। इसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी का कॉल आया। रात करीब नौ बजे वह कॉल आने पर घर से निकला। इसके बाद वह लौटकर नहीं आया। शनिवार सुबह उसकी लाश भरवारी रेलवे स्टेशन के केबिन से करीब 50 मीटर दूर रेलवे पटरी के बीच मिली। उसके चेहरे पर चोट थी। एक पैर में भी गंभीर चोट थी।

जानकारी होने पर रेलवे पुलिस पहुंची। रेलवे पुलिस ने हत्या के बाद शव को यहां रखने की आशंका जताई है। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल से चंचल का मोबाइल गायब है, जबकि पुलिस का दावा है कि चंचल किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत का शिकार हुआ है। यदि वह हादसे का शिकार हुआ है तो उसका मोबाइल कहां गया ? इसका जवाब जीआरपी और पुलिस नहीं दे पा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dead body found on railway line of Taylor who came from Mumbai