ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीप्रेमी की पिटाई के बाद मारपीट कर कुंए में फेंकी गई थी किशोरी

प्रेमी की पिटाई के बाद मारपीट कर कुंए में फेंकी गई थी किशोरी

कौशाम्बी के एक गांव में प्रेमी की पिटाई के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में हुई किशोरी की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। किशोरी के पिता व चाचा के खिलाफ प्रेमी के पिता ने बेटे पर कातिलाना हमला करने व...

प्रेमी की पिटाई के बाद मारपीट कर कुंए में फेंकी गई थी किशोरी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 30 Jul 2018 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

कौशाम्बी के एक गांव में प्रेमी की पिटाई के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में हुई किशोरी की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। किशोरी के पिता व चाचा के खिलाफ प्रेमी के पिता ने बेटे पर कातिलाना हमला करने व किशोरी की हत्या करने का आरोप लगाया है। कौशाम्बी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। आरोपी पिता और चाचा फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

मेड़रहा निवासी छेद्दन की पत्नी लक्ष्मी देवी एक हफ्ते से एक निजी अस्पताल में भर्ती है। घर में छेद्दन की बेटी ममता (17) व छोटा बेटा अपनी दादी के साथ रहते थे। रविवार को ममता से मिलने चरवा के सुधवर निवासी राजकुमार गया था। दादी ने इसका विरोध करते हुए शोर मचाया तो इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने राजकुमार को बेरहमी से पीट दिया था। इसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में ममता घर के सामने स्थित कुंए में गिर गई थी। गंभीर हालत में उसे निकालकर परिजनों ने सीएचसी बारा में भर्ती कराया था। हालत नाजुक होने पर ममता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। वहां उसकी मौत हो गई थी। घटना की जानकारी होने पर राजकुमार के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। परिजनों ने जमकर हंगामा किया था। एएसपी अशोक कुमार रात में जांच करने पहुंचे। राजकुमार के पिता शिवलाल सरोज ने मामले में ममता के पिता छेद्दन व चाचा हनुमान के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि उनके बेटे को बुलाकर हमला किया। इसके बाद ममता को मारपीट कर कुंए में फेंक दिया गया। इससे उसकी मौत हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने ममता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें