ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदबंगों ने युवक को पीटकर चेन व नकदी छीनी

दबंगों ने युवक को पीटकर चेन व नकदी छीनी

पूरामुफ्ती के मनौरी बाजार में सोमवार रात सामान लेने के लिए गए युवक को बदमाशों ने रोक कर पिटाई कर उसकी सोने की चेन और हजारों रुपये नकदी छीन ली। बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद युवक ने थाने जाकर घटना...

दबंगों ने युवक को पीटकर चेन व नकदी छीनी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 23 Apr 2019 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरामुफ्ती के मनौरी बाजार में सोमवार रात सामान लेने के लिए गए युवक को बदमाशों ने रोक कर पिटाई कर उसकी सोने की चेन और हजारों रुपये नकदी छीन ली। बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद युवक ने थाने जाकर घटना की तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई।

मोहम्मदपुर गांव निवासी नसीम अहमद पुत्र अलीजान के अनुसार सोमवार रात वह अपाचे बाइक से मनौरी बाजार कुछ सामान खरीदने के लिए गया था। लौटते समय रास्ते में दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। आरोप है कि दोनों ने गाली-गलौच कर उसकी पिटाई कर दी। पिटाई के बाद उन लागों ने गले में पहनी सोने की चैन और जेब में रखा तीस हजार रुपये छीन लिया। शोर मचाने पर लुटेरे लोगों को आता देख मौका पाकर फरार हो गए। लुटेरों के चंगुल से छूटने के बाद भुक्तभोगी ने थाने जाकर दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। इंस्पेक्टर पीके सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर मिली है। जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें