ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीस्पीड ब्रेकर तोड़ने का विरोध करने पर पीटा

स्पीड ब्रेकर तोड़ने का विरोध करने पर पीटा

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार दोपहर स्पीड ब्रेकर तोड़ने का विरोध करना युवक को महंगा पड़ गया। गांव के ही दबंगों ने उसकी पिटाई की। इसके बाद तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। घायल युवक ने...

स्पीड ब्रेकर तोड़ने का विरोध करने पर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 03 May 2019 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार दोपहर स्पीड ब्रेकर तोड़ने का विरोध करना युवक को महंगा पड़ गया। गांव के ही दबंगों ने उसकी पिटाई की। इसके बाद तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। घायल युवक ने थाने जाकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी।

थाना क्षेत्र के एक गांव का मो. साकिब मजदूरी कर परिवार का गुजारा करता हे। उसने अपने घर के सामने सडक पर स्पीड ब्रेकर बना रखा है। गुरुवार दोपहर गांव के ही दो सगे भाई अपने बेटों के साथ लाठी-डंडा और तमंचा लेकर पहुंचे और स्पीड ब्रेकर को तोड़ने लगे। साकिब के विरोध करने पर उन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। आरोप है कि पिटाई के बाद उन्होंने तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायल ने थाने जाकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इंस्पेक्टर राकेश तिवारी का कहना है कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें