ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसाइबर शातिर ने युवक से आनलॉइन ठगे एक लाख रुपये

साइबर शातिर ने युवक से आनलॉइन ठगे एक लाख रुपये

चरवा के एक युवक को साइबर अपराधी ने पेंसिल कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक लाख रुपये ऑनलाइन अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया। दोबारा संपर्क...

साइबर शातिर ने युवक से आनलॉइन ठगे एक लाख रुपये
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 21 Feb 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मंझनपुर, हिन्दुस्तान संवाद।
चरवा के एक युवक को साइबर अपराधी ने पेंसिल कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक लाख रुपये ऑनलाइन अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया। दोबारा संपर्क नहीं होने पर बैंक एकाउंट लॉक कराने के बाद थाने पहुंच पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

चरवा निवासी रामबाबू ने बताया कि कुछ दिन पहले फेसबुक पर एक नामी पेंसिल कंपनी में नौकरी का विज्ञापन अपलोड था। फेसबुक पर दिए नंबर पर उसने फोन किया तो किसी राजीव सिंह नाम के व्यक्ति से बात हुई। इसके बाद राजीव ने कई बार उससे संपर्क किया। झांसे में लेकर राजीव ने पेटीएम बैंक के जरिए खाते में एक लाख रुपये ट्रांसफर करा लिया। रकम ट्रांसफर कराने के बाद आरोपित ने फोन बंद कर लिया। आरोपित राजीव से संपर्क नहीं होने पर पीड़ित को साइबर ठगी का शक हुआ तो वह सन्न रह गया। खाता लॉक कराने के बाद मंगलवार को थाने पहुंच मामले की शिकायत पुलिस से किया। पुलिस ने पीड़ित रामबाबू की तहरीर पर आरोपित राजीव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें