ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकोरोना संक्रमित 28 मरीज मिले

कोरोना संक्रमित 28 मरीज मिले

कोरोना संक्रमण एक हजार के आंकड़े को पार कर गया है। जनपद में कुल 1010 मरीज हो गए हैं। बुधवार को 28 नए मरीज मिले हैं। सभी मरीजों को कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब तक जनपद में 13 मरीजों की मौत...

कोरोना संक्रमित 28 मरीज मिले
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 02 Sep 2020 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण एक हजार के आंकड़े को पार कर गया है। जनपद में कुल 1010 मरीज हो गए हैं। बुधवार को 28 नए मरीज मिले हैं। सभी मरीजों को कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब तक जनपद में 13 मरीजों की मौत हो चुकी है। रैंडम सैंपलिंग की जांच में हर दिन कोरोना संक्रमित लोग मिल रहे हैं।

कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को कोरोना मरीजों की संख्या 1010 हो गई है। एक हजार का आंकड़ा पार होने से अधिकारी चिंतित हैं। इसके बावजूद भी लोग बीमारी को लेकर सावधान नहीं हैं। बुधवार को रैंडम सैंपलिंग की जांच में 28 नए मरीज मिले हैं। देर रात आने वाली जांच रिपोर्ट में मरीजों की संख्या बढ़ सकती है। कोरोना संक्रमित 578 लोग ठीक हो चुके हैं। इनको घर भेज दिया गया है। 176 लोग होम आइसोलेट किए गए हैं। कोरोना से जनपद में अब तक 13 लोगों की मौत हुई है। अब भी 244 लोग एक्टिव हैं और इनका इलाज चल रहा है। एसआरएन प्रयागराज में 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं। इनकी हालत ठीक नहीं है। इनके अलावा एसपीजीआई लखनऊ में दो और राममनोहर लोहिया अस्पताल लखनऊ में एक मरीज है। इनकी भी स्थिति ठीक नहीं है। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. हिंद प्रकाश मणि ने बताया कि कोरोना को लेकर लोग तनिक भी लापरवाही न बरतें। लोग पूरी सावधानी से रहें। जरा सी चूक उनके लिए व उनके परिजनों के लिए घातक हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें