ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदोआबा में फिर कोरोना विस्फोट 40 हुए संक्रमित

दोआबा में फिर कोरोना विस्फोट 40 हुए संक्रमित

दोआबा में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है। शनिवार देर रात से लेकर रविवार शाम तक आई रिपोर्ट में 40 लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें पूर्व एसपी के...

दोआबा में फिर कोरोना विस्फोट 40 हुए संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSun, 23 Jan 2022 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

दोआबा में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है। शनिवार देर रात से लेकर रविवार शाम तक आई रिपोर्ट में 40 लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें पूर्व एसपी के पुत्र-पुत्री, कोर्ट व क्षय रोग अस्पताल के एक-एक कर्मचारी भी शामिल हैं। तेजी से बढ़ रहे मामलों को लेकर चिकित्सा अफसर खासे चिंतित हैं। संपर्क में आने वालों की सैंपलिंग शुरू करा दी गई है।

कोविड-19 के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. यश अग्रवाल ने बताया कि शनिवार शाम तक 13 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद देर रात 10:30 बजे पोर्टल पर दूसरी बार रिपोर्टिंग हुई। इस बार 35 की पॉजिटिव रिपोर्ट आई। कुल मिलाकर शनिवार को रात तक 48 लोग संक्रमण का शिकार हो चुके थे। इसके बाद रविवार शाम तक आई रिपोर्ट में पांच केस सामने आए। एक प्रयागराज का है, उसे वहां ट्रांसफर किया जाएगा। जबकि दूसरा सरसवां ब्लॉक का है। तीसरी लहर में यह पहला मौका है जब लगभग 20 घंटे के बीच इतने अधिक लोग संक्रमण का शिकार हुए हैं। इससे पहले एक दिन में सर्वाधिक 17 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। गौरतलब है कि मंझनपुर जिले का शहरी इलाका है। इसी इलाके के ही सर्वाधिक संक्रमित सामने आ रहे हैं। इसे लेकर चिकित्सा अधिकारियों ने चिंता जाहिर की है। माना जा रहा है कि शहरी क्षेत्र के लोग भी बचाव इंतजामों को अपना नहीं रहे हैं। तभी वह संक्रमण की चपेट में तेजी से आ रहे हैं। सर्विलांस अधिकारी का कहना है कि संक्रमितों के संपर्क में आए सभी लोगों की सैंपलिंग शुरू करा दी गई है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि और कोई पॉजिटिव हुआ है अथवा नहीं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें