ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकार्रवाई न करने पर एसपी से शिकायत

कार्रवाई न करने पर एसपी से शिकायत

पिपरी के मखऊपुर गांव में एक सप्ताह पहले पिटाई और लूट के मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बुधवार को पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी से करते हुए न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने इंस्पेक्टर पिपरी...

कार्रवाई न करने पर एसपी से शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 30 Sep 2020 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी के मखऊपुर गांव में एक सप्ताह पहले पिटाई और लूट के मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बुधवार को पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी से करते हुए न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने इंस्पेक्टर पिपरी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

मखऊपुर गांव निवासी तिलकोटी लाल ने बताया कि वह गोशाला में मरने वाले जानवरों का डीएम के निर्देश पर चमड़ा निस्तारित करता है। इस काम के लिए अफसरों ने गांव में जमीन भी दे रखी है। पीड़ित के अनुसार 14 सितंबर को पड़ोसी दबंगों ने निस्तारण स्थल पर पहुंचकर गाली गलौच कर उसकी पिटाई की थी। पिटाई के बाद उसके पास मौजूद सात हजार रुपये भी लूट लिया था। आरोप है कि नामजद तहरीर के बाद भी पुलिस ने मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ने बुधवार को इसकी शिकायत एसपी से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। एसपी अभिनंदन ने इंस्पेक्टर पिपरी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें