ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसीएमओ ने ट्रामा सेंटर भवन का किया औचक निरीक्षण

सीएमओ ने ट्रामा सेंटर भवन का किया औचक निरीक्षण

विकास खंड कड़ा के नरसिंहपुर कछुआ में स्थित ट्रामा सेंटर के संचालन को लेकर स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। बुधवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी...

सीएमओ ने ट्रामा सेंटर भवन का किया औचक निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 06 Dec 2023 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी, हिन्दुस्तान संवाद।
विकास खंड कड़ा के नरसिंहपुर कछुआ में स्थित ट्रामा सेंटर के संचालन को लेकर स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। बुधवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुष्पेंद्र कुमार ने ट्रामा सेंटर भवन का औचक निरीक्षण किया।

नरसिंहपुर कछुआ नेशनल हाईवे किनारे लगभग डेढ़ वर्ष पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने करोड़ों की लागत से बने ट्रामा सेंटर का उद्घाटन किया था। ट्रामा सेन्टर के शुभारंभ के बाद कुछ चिकित्सको की तैनाती भी की गई थी। बावजूद इसके सेंटर का संचालन पूरी तरह से नहीं हो सका। इसे लेकर इलाकाई लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा था। ट्रामा सेंटर के लिए छह माह पूर्व स्टाफ भी तैनात किया गया पर उपकरण नहीं उपलब्ध कराए गए थे। इससे ट्रामा सेंटर का संचालन नहीं हो पा रहा है। सुविधा के अभाव में दुर्घटना का शिकार होने वाले घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल जाना पड़ रहा है। बुधवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुष्पेंद्र कुमार ने ट्रामा सेंटर भवन का निरीक्षण किया। उन्होंने कर्मचारियों को सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने, भवन में इलेक्ट्रिसिटी, पानी के कनेक्शन, वासरूम की टोटी का निरीक्षण किया। सीएमओ ने अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए बताया की ट्रामा सेंटर का संचालन जल्दी कराए जाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। ट्रामा सेंटर का संचालन माह भर के भीतर शुरू करा दिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें