ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीअध्यापिका का स्थानांतरण रोकने को बच्चों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

अध्यापिका का स्थानांतरण रोकने को बच्चों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

विकास खंड चायल के पूर्व माध्यमिक विद्यालय फरीदपुर सुलेम की अध्यापिका का स्थानांतरण हो जाने से निराश छात्र-छात्राओं ने शुक्रवार को प्रभारी तहसीलदार को ज्ञापन...

अध्यापिका का स्थानांतरण रोकने को बच्चों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 31 Aug 2019 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

विकास खंड चायल के पूर्व माध्यमिक विद्यालय फरीदपुर सुलेम की अध्यापिका का स्थानांतरण हो जाने से निराश छात्र-छात्राओं ने शुक्रवार को प्रभारी तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। बच्चों ने मांग किया कि अध्यापिका का स्थानांतरण रोक दिया जाए।

पूर्व माध्यमिक विद्यालय फरीदपुर सुलेम में पिछले चार वर्षों से बच्चों को शिक्षा दे रही सहायक अध्यापिका अनुराधा वर्मा का कुछ दिनों पहले स्थानांतरण हो गया है। अध्यापिका के स्थानांतरण से निराश बच्चों ने शुक्रवार को प्रभारी तहसीलदार को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बच्चों ने मांग किया कि सहायक अध्यापिका का स्थानांतरण रोक दिया जाए, क्योंकि सहायक अध्यापिका सिर्फ अध्यापिका ही नहीं थी वह उन सभी के साथ मां जैसा व्यवहार करती थी। प्रभारी तहसीलदार पद्मेश श्रीवास्तव ने बच्चों को आश्वासन दिया कि उनकी मांग को उच्चाधिकारियों तक पहुंचा दी जाएगी। ज्ञापन देने वालों में भावना कुमारी, क्षमा कुमारी, निखिल अर्कवंशी, कांति कुमारी, बृजेश कुमार, अश्विनी कुमार, अकाश कुमार, बबली पाल, कोमल, उमा कुमारी, पायल दिवाकर और शांति साहू आदि बच्चे मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें