ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीबेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को कुचला

बेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को कुचला

सरायअकिल के हरार्यपुर गांव के पास शुक्रवार रात बेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद पुलिस के न...

बेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को कुचला
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 05 May 2018 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल के हरार्यपुर गांव के पास शुक्रवार रात बेकाबू कार ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद पुलिस के न पहुंचने से आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम कर दिया। काफी देर के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थिति को संभाला और लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल और शव को पीएम के लिए भेज दिया।

कौशाम्बी के जाठी गांव निवासी भंवर सिंह पुत्र राजकुमार सरायअकिल किसी काम से अपने साथी ननका विश्वकर्मा के साथ आया था। शुक्रवार रात वह बाइक से साथी के साथ घर जा रहा था। सरायअकिल के हर्रायपुर गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे भंवर सड़क पर गिर गया और कार उसको कुचलते हुए आगे बढ़ गई। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ननका गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक मय कार के मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों ने जानकारी पुलिस को दी। जानकारी देने के घंटों बाद पुलिस के न पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर मार्ग जाम कर दिया। घंटों के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थित को संभाला और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें