ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीअभ्यर्थियों ने सिपाही भर्ती प्रक्रिया को रद्द कराने की उठाई मांग

अभ्यर्थियों ने सिपाही भर्ती प्रक्रिया को रद्द कराने की उठाई मांग

पिछले सप्ताह 17 और 18 फरवरी को हुए सिपाही भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले को लेकर नाराज पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों ने बुधवार को कलक्ट्रेट में...

अभ्यर्थियों ने सिपाही भर्ती प्रक्रिया को रद्द कराने की उठाई मांग
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 21 Feb 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

-कलक्ट्रेट में अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन
मंझनपुर, संवाददाता

पिछले सप्ताह 17 और 18 फरवरी को हुए सिपाही भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले को लेकर नाराज पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों ने बुधवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। साथ ही राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन देकर भर्ती प्रक्रिया को रद्द करने की मांग की। इस दौरान अभ्यर्थियों ने पेपर लीक होने का सबूत देने की बात कही।

पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक मुद्दे पर बुधवार को अभ्यर्थी आक्रोशित दिखे। कलक्ट्रेट में पुलिस भर्ती के अभ्यर्थी विपुल पांडेय के नेतृत्व में इकट्ठा हुए। जुलूस की शक्ल में डीएम कार्यालय पहुंचे। वहां उन्होंने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन देते हुए कहा कि पुलिस भर्ती प्रक्रिया को निरस्त किया जाए। बताया कि परीक्षा का पेपर लीक हुआ है। इससे परीक्षा की शुचिता पर सवाल खड़े हो गए हैं। सोशल मीडिया पर लीक पेपर छाया हुआ है। परीक्षा शुरू होने से पहले कैसे पेपर लीक हुआ, इसकी जांच कराई जाए। परीक्षा को निरस्त करके दोबारा परीक्षा कराई जाए। डीएम ने ज्ञापन लेते हुए शासन तक उनकी मांगों को पहुंचाने का आश्वासन दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें