ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदबंगों ने घर में घुसकर पड़ोसन को पीटा

दबंगों ने घर में घुसकर पड़ोसन को पीटा

करारी कोतवाली के बैशकांटी गांव में रविवार की शाम दबंगों ने घर में घुसकर पड़ोसन को बेरहमी से पीट दिया। दोनों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। महिला को पिटता देख घर-परिवार के साथ मोहल्ले के लोग भागकर मौके...

दबंगों ने घर में घुसकर पड़ोसन को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 14 Sep 2020 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

करारी कोतवाली के बैशकांटी गांव में रविवार की शाम दबंगों ने घर में घुसकर पड़ोसन को बेरहमी से पीट दिया। दोनों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। महिला को पिटता देख घर-परिवार के साथ मोहल्ले के लोग भागकर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के बीच-बचाव करने पर आरोपित कहीं भी शिकायत पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बैशकांटी गांव की फुलवा देवी पत्नी हरिश्चंद्र का पड़ोसी से जमीन का विवाद चल रहा है। इसी रंजिश में दोनों के बीच कई बार कहासुनी हो चुकी है। रविवार शाम कहासुनी के बाद पड़ोसी साथियों के साथ मिलकर पड़ोसन के घर जा धमका। घर में घुसकर तोड़फोड़ करने का विरोध करने पर दबंगों ने फुलवा देवी को बेरहमी से पीट दिया। महिला की चीख-पुकार सुन मोहल्ले के अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने बीच-बचाव करते हुए मामला शांत कराया। ग्रामीणों के बीच-बचाव करने पर आरोपित कहीं भी शिकायत पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने घायल महिला का प्राथमिक उपचार कराने के बाद आरोपी भरतलाल समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें