ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीहलका लेखपाल के सामने दबंगों ने महिला को पीटा, छीने गहने

हलका लेखपाल के सामने दबंगों ने महिला को पीटा, छीने गहने

कोतवाली के कूरामुरीदन गांव में गुरूवार की सुबह विवादित जमीन की पैमाइश करने गए हल्का लेखपाल के सामने दबंगों ने पड़ोसन व उसके बच्चों को पीट...

हलका लेखपाल के सामने दबंगों ने महिला को पीटा, छीने गहने
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 30 Nov 2023 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली के कूरामुरीदन गांव में गुरूवार की सुबह विवादित जमीन की पैमाइश करने गए हल्का लेखपाल के सामने दबंगों ने पड़ोसन व उसके बच्चों को पीट दिया। इसके बाद गहने छीन कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए पीड़ित से तहरीर लेकर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।
कूरामुरीदन गांव निवासी मुजीबउद्दीन ने बताया कि गांव के समीप उसकी भूमिधरी है। जिस पर अर्से से काबिज है। गांव के ही कुछ दबंगों ने जबरन उसकी भूमिधरी पर आम के पेड़ लगा दिया। जानकारी होने पर पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत एसडीएम से की। गुरूवार को एसडीएम के निर्देश पर हल्का लेखपाल जमीन की पैमाइश करने गया था। जमीन पैमाइश के दौरान आरोपित परिवार के साथ पहुंचा और उसकी पत्नी व बच्चों को बेरहमी से पीट दिया। पिटाई करते हुए हमलावरों ने विवाहिता के कान से झुमका व अंगूठी छीन लिया। इसके बाद कहीं भी शिकायत पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का प्राथमिक उपचार कराने के बाद तहरीर लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें