ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीबाइक वापस मांगने पर दबंगों ने महिला को पीटा

बाइक वापस मांगने पर दबंगों ने महिला को पीटा

चरवा थाने के बलीपुर टाटा गांव में मंगलवार को बाइक वापस मांगने पर दबंग ने साथी के साथ मिलकर महिला को पीट दिया। मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर...

बाइक वापस मांगने पर दबंगों ने महिला को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 21 Feb 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

चायल, हिन्दुस्तान संवाद
चरवा थाने के बलीपुर टाटा गांव में मंगलवार को बाइक वापस मांगने पर दबंग ने साथी के साथ मिलकर महिला को पीट दिया। मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायल महिला ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बलीपुर टाटा गांव निवासी राकेश कुमार मजदूरी कर परिवार का गुजारा करता है। पत्नी संगीता देवी ने बताया कि उसके पास एक बाइक है। दो सप्ताह पहले गांव का एक युवक अपने साथी के साथ उसके घर पहुंचा और रिश्तेदार के घर जाने के लिए बाइक मांग ले गया। पखवाड़ाभर बीत जाने के बाद भी उसने बाइक वापस नहीं की। बाइक मांगने पर वह दोनों उसके साथ गाली-गलौच कर मारपीट की धमकी देते हैं। मंगलवार को बाइक वापस मांगने पर वह तैश में आ गया। आरोप है कि उन्होंने महिला को गाली-गलौच कर उसे पीट दिया। पिटाई के बाद बाइक देने से भी इंकार कर दिया। मौके पर जुटे लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। महिला ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें