ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीप्राथमिक स्कूल में सांड ने तीन घंटे तक मचाया उत्पात

प्राथमिक स्कूल में सांड ने तीन घंटे तक मचाया उत्पात

कोड़िहार विकास खंड के मादपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में शुक्रवार सुबह बच्चों व शिक्षकों में उस समय अफरातफरी मच गई, जब दो सांड विद्यालय परिसर में घुस गया। सांड ने विद्यालय में लगभग तीन घंटे तक उत्पात...

प्राथमिक स्कूल में सांड ने तीन घंटे तक मचाया उत्पात
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 07 Dec 2019 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मादपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में शुक्रवार सुबह बच्चों व शिक्षकों में उस समय अफरातफरी मच गई, जब दो सांड विद्यालय परिसर में घुस गया। सांड ने विद्यालय में लगभग तीन घंटे तक उत्पात मचाया। चीख पुकार सुनकर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने सांड पर काबू पाया। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों सांड को परिसर से बाहर निकाला।

पूरामुफ्ती थाने के मादपुर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में शुक्रवार सुबह बच्चे पहुंच गए। शिक्षक भी विद्यालय आ चुके थे। इसी दौरान लगभग साढ़े नौ बजे विद्यालय के गेट से दो सांड विद्यालय परिसर में घुस गए। एक सांड दौड़ता हुआ विद्यालय के बरामदे में पहुंच गया। इससे बच्चों और शिक्षकों में हड़कंप मच गया। सांड ने विद्यालय परिसर में लगभग तीन घंटे तक उत्पात मचाया। भगदड़ में एक छात्र गिरकर घायल हो गया। शोर सुनकर ग्रामीण लाठी व रस्से लेकर विद्यालय पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने दोनों सांड को विद्यालय परिसर से बाहर निकाला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें