ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकल से शुरू होगी बीटीसी sq15 की निरस्त परीक्षा

कल से शुरू होगी बीटीसी sq15 की निरस्त परीक्षा

बीटीसी 2015 के चतुर्थ सेमेस्टर की निरस्त परीक्षा एक नवंबर से शुरू होगी। यह तीन नवंबर तक परीक्षा चलेगी। परीक्षा महगांव इंटर कॉलेज में होगी। बीटीसी की परीक्षा का पेपर लीक होने पर परीक्षा निरस्त कर दी...

कल से शुरू होगी बीटीसी sq15 की निरस्त परीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 30 Oct 2018 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बीटीसी 2015 के चतुर्थ सेमेस्टर की निरस्त परीक्षा एक नवंबर से शुरू होगी। यह तीन नवंबर तक परीक्षा चलेगी। परीक्षा महगांव इंटर कॉलेज में होगी। बीटीसी की परीक्षा का पेपर लीक होने पर परीक्षा निरस्त कर दी गई थी।

आठ अक्टूबर को बीटीसी के चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा होनी थी। लेकिन एक दिन पहले सात अक्टूबर को सभी विषयों के प्रश्न पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। परीक्षार्थियों के व्हाट्सएप में पेपर पहुंच गया था। जांच के बाद डीआईओएस सत्येंद्र कुमार सिंह ने एफआईआर दर्ज कराते हुए शासन को रिपोर्ट भेजी थी। इसके बाद परीक्षा निरस्त कर दी गई थी। इससे अभ्यर्थियों में नाराजगी थी। डीआईओएस सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि निरस्त परीक्षाएं अब एक नवंबर से शुरू होंगी। बताया कि एक, दो और तीन नवंबर को परीक्षा महगांव इंटर कालेज महगांव में होगी। बताया कि अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र एवं उपस्थित पत्रक वेबसाइट पर लोड कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें