ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीजेल भेजा गया बीएसए दफ्तर का लिपिक

जेल भेजा गया बीएसए दफ्तर का लिपिक

बीएसए दफ्तर के लिपिक मुकेश कुमार को पुलिस टीम ने जांच के बाद रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए लिपिक के खिलाफ सहायक अध्यापिका ने सदर कोतवाली में तबादला रुकवाने के लिए 75 हजार रुपये लेने...

जेल भेजा गया बीएसए दफ्तर का लिपिक
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSun, 10 Feb 2019 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएसए दफ्तर के लिपिक मुकेश कुमार को पुलिस टीम ने जांच के बाद रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लिपिक के खिलाफ सहायक अध्यापिका ने सदर कोतवाली में तबादला रुकवाने के लिए 75 हजार रुपये लेने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के बाद रविवार को पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर दी।

पूरामुफ्ती के असरौली गांव की वासिफा बेगम सहायक अध्यापिका हैं। वह चायल के रहौनी प्राथमिक विद्यालय में तैनात हैं। वासिफा ने जुलाई वर्ष 2018 में सदर कोतवाली में बीएसए दफ्तर में तैनात लिपिक मुकेश कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप था कि उसका ट्रांसफर कड़ा ब्लॉक क्षेत्र में हुआ था। तबादला रुकवाने के लिए उसने मुकेश कुमार को 75 हजार रुपये दिए थे। रुपये लेने के बाद मुकेश ने उसका ट्रांसफर नहीं रुकवाया था। इसकी शिकायत डीएम व प्रभारी बीएसए से की गई थी। अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर जांच शुरू कराई थी। सीओ सदर सच्चिदानंद पाठक मामले की जांच कर रहे थे। जांच में आरोप सही पाए जाने पर रविवार को मुकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपी लिपिक को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें