ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीपीतल थमाकर ले उड़े चांदी और 70 हजार रुपये

पीतल थमाकर ले उड़े चांदी और 70 हजार रुपये

कड़ा थाना के बड़का टिलवा गांव के एक किसान को ठगों ने लूट लिया। पीतल थमाकर उसकी चांदी व नकदी रुपये ठग ले उडे़। किसान ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस को बताया है कि उसके पास ठगों का फोन आता था।...

पीतल थमाकर ले उड़े चांदी और 70 हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 17 Oct 2020 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

कड़ा थाना के बड़का टिलवा गांव के एक किसान को ठगों ने लूट लिया। पीतल थमाकर उसकी चांदी व नकदी रुपये ठग ले उडे़। किसान ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस को बताया है कि उसके पास ठगों का फोन आता था। सर्विलांस के जरिए पुलिस ठगों को तलाश रही है।

बड़का टिलवा निवासी रामसुमेर पुत्र रामचंद्र खेती कर परिवार का भरण-पोषण करता है। इसके अलावा वह कड़ाधाम में मां शीतला के दरबार में श्रद्धालुओं की फोटो भी खींचता है। एक हफ्ता पहले उसके पास एक व्यक्ति का फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि रेलवे लाइन की खुदाई में उसको सोना मिला है। यदि वह लेना चाहता है तो सोना देख ले। सोने का दाम उसने बहुत कम बताया था। रामसुमेर ठगों के जाल में फंस गया। रामसुमेर अपनी पत्नी चंद्रावती के साथ सोना देखने गया। वहां एक ठग के साथ दो महिलाएं भी थीं। सोना देखने के बाद दाम तय हुआ। एक लाख रुपये मांगा गया था। इस पर रामसुमेर ने कहा कि वह रुपये का इंतजाम करके बताता है। इसके बाद रामसुमेर को ठगों ने कॉल की। रामसुमेर ने बताया कि शनिवार को दो बजे वह रुपये देगा। ठगों ने उसको सिराथू बुलाया। रामसुमेर अपनी पत्नी चंद्रावती के साथ वहां पहुंचा। ठगों ने पांच तोला सोने का बिस्किट (नकली सोना) उसको दिया। बदले में रामसुमेर ने 70 हजार रुपये नकद व तीन पाव चांदी दी। रुपया व चांदी लेकर ठग चले गए। सोना लेकर रामसुमेर अपने सोनार के पास गया। सोनार ने चेक किया तो बताया कि यह पीतल है। इतना सुनते ही किसान के होश उड़ गए। रामसुमेर ने मामले की तहरीर सैनी कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें