ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीअधेड़ को पीटकर किया लहूलुहान, केस दर्ज

अधेड़ को पीटकर किया लहूलुहान, केस दर्ज

कोतवाली के सेलरहा पूरब गांव में दबंगों ने लकड़ी काटने का विरोध करने पर अधेड़ को पीटते हुए लहूलुहान कर दिया। अधेड़ को खून से लथपथ देख असलहे से लैश...

अधेड़ को पीटकर किया लहूलुहान, केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 14 Jan 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली के सेलरहा पूरब गांव में दबंगों ने लकड़ी काटने का विरोध करने पर अधेड़ को पीटते हुए लहूलुहान कर दिया। अधेड़ को खून से लथपथ देख असलहे से लैश हमलावरों ने दहशत फैलाने को हवाई फायरिंग भी की। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच-बचाव करते हुए मामला शांत कराया। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए पीड़ित की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

सेलरहा पूरब निवासी बिन्देश्वरी प्रसाद का पट्टीदारों से पुराना विवाद चल रहा है। पुस्तैनी बाग में पेड़ काटने का विरोध करने पर बुधवार को पट्टीदार विन्देश्वरी से भिड़ गए। तीखी झड़प के बाद असलहे से लैश दबंगों ने पड़ोसी अधेड़ को बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिया। असलहा से लैश दबंगों ने हवाई फायरिंग भी की। पड़ोसी के साथ मारपीट देख गांव के अन्य लोग घटना स्थल की ओर दौड़े। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच बीच-बचाव करते हुए मामला शांत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अधेड़ को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित गोकुल समेत चार लोगों के खिलाफ कातिलाना हमला व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दबंगों के हमले के बाद से पीड़ित परिवार डरा सहमा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें