ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीबाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यापारी को लूटा

बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यापारी को लूटा

पूरामुफ्ती के महमूदपुर मनौरी बाजार में शुक्रवार रात दुकान बंद कर घर जा रहे किराना व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश व्यापारी से 15 हजार रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। शोर सुनकर...

बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यापारी को लूटा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 07 Dec 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरामुफ्ती के महमूदपुर मनौरी बाजार में शुक्रवार रात दुकान बंद कर घर जा रहे किराना व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश व्यापारी से 15 हजार रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन, बदमाश फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है।

मनौरी महमूदपुर नवीन कॉलोनी के सुभाष चंद्र केसरवानी किराना के थोक व्यापारी हैं। शुक्रवार रात लगभग नौ बजे वह दुकान बंद कर बैग में 15 हजार रुपये लेकर पैदल ही घर जा रहे थे। घर के समीप बाइक सवार तीन बदमाश व्यापारी को धक्का देकर गिरा दिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। व्यापार के शोर मचान पर मौके पर जुटे लोगों ने बदमाशों को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया। लेकिन कोई बदमाशों को पकड़ नहीं सका। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। व्यापारी के अनुसार बैग में बिक्री का 15 हजार रुपया नकद और कुछ जरुरी कागजात थे। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। इस सम्बंध में इंस्पेक्टर बलराम सिंह का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही बदमाशों को हिरासत में लेकर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

क्राइम ब्रांच की टीम ने किया निरीक्षण

शुक्रवार रात किराना के थोक व्यापारी से लूट के बाद शनिवार सुबह एसपी अभिनंदन के निर्देश पर क्राइम ब्रांच की टीम और इंस्पेक्टर बलराम सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। टीम ने निरीक्षण के दौरान व्यापारी से भी काफी देर तक पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें