ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीबाइकों की भिड़ंत में बालक की मौत

बाइकों की भिड़ंत में बालक की मौत

हाईवे पर केसरिया गांव के समीप बुधवार रात बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार बालक की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए शव को...

बाइकों की भिड़ंत में बालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 25 Jul 2019 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईवे पर केसरिया गांव के समीप बुधवार रात बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार बालक की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

कोखराज थाना क्षेत्र के भटैयापर बम्हरौली निवासी राम सुमेर बुधवार शाम पड़ोसी विकास (11) पुत्र भैयालाल को बाइक में बैठाकर परवल की खेप हाईवे स्थित एक ढाबे में पहुंचाने जा रहा था। केसरिया मोड के समीप सामने से आए बाइक सवार शिव कुमार निवासी केसरिया से सीधी टक्कर हो गई। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक से गिरे विकास को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंची जहां रास्ते में ही विकास की मौत हो गई। पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें