ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीरोड रोलर से टकराई बाइक, इंटर के छात्र की मौत

रोड रोलर से टकराई बाइक, इंटर के छात्र की मौत

रसूलाबाद कोइलहा मजार के समीप मंगलवार शाम रोड रोलर से टकराकर बाइक सवार छात्र की मौत हो गई। हादसे में छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्र...

रोड रोलर से टकराई बाइक, इंटर के छात्र की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 27 Jan 2021 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

रसूलाबाद कोइलहा मजार के समीप मंगलवार शाम रोड रोलर से टकराकर बाइक सवार छात्र की मौत हो गई। हादसे में छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चरवा कोतवाली के सैयद सरांवा निवासी वारिस अबरार (17) पुत्र फैज अबरार पूरामुफ्ती के काजीपुर स्थित विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल का इंटरमीडिएट का छात्र था। स्कूल में गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद वह अपने छोटे भाई हारिस के साथ बाइक की सर्विसिंग कराकर घर जा रहा था। रसूलाबाद कोइलहा मजार के समीप अचानक लिंक रोड से निकले रोड रोलर से टकराकर बाइक समेत सड़क पर गिर गया। हादसे में दोनों भाई गंभीर रुप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों भाइयों को उठाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान रात में ही वारिस की मौत हो गई। वारिस की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

स्कूल में शोक

छात्र वारिस अबरार की सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलने के बाद विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल काजीपुर में सन्नाटा पसर गया। प्रधानाचार्य राहुल शुक्ला ने छात्र की मौत पर बुधवार को अवकाश घोषित कर दिया। स्कूल परिसर में प्रधानाचार्य की मौजूदगी में स्टाफ ने मृत छात्र की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। राहुल शुक्ला ने बताया कि छात्र वारिस बहुत ही शालीन स्वभाव का था। गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में भी उसने हिस्सा लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें