ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसड़क की खराब गुणवत्ता देख बिफरे विधायक

सड़क की खराब गुणवत्ता देख बिफरे विधायक

सूबे के डिप्टी सीएम एवं लोक निर्माण विभाग मंत्री केशव प्रसाद मौर्या के गृहजनपद में अफसर एवं कर्मचारी बेखौफ होकर गुणवत्ताविहीन सड़कों का निर्माण कर रहे हैं। वह मोटी कमाई के चक्कर में सड़कों को मानक के...

सड़क की खराब गुणवत्ता देख बिफरे विधायक
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 16 Dec 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे के डिप्टी सीएम एवं लोक निर्माण विभाग मंत्री केशव प्रसाद मौर्या के गृहजनपद में अफसर एवं कर्मचारी बेखौफ होकर गुणवत्ताविहीन सड़कों का निर्माण कर रहे हैं। वह मोटी कमाई के चक्कर में सड़कों को मानक के अनुसार नहीं बना रहे हैं। सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल ने शनिवार को सेलरहा गांव के पास सड़क की गुणवत्ता देखने पहुंचे। सड़क की खराब गुणवत्ता देख उन्होंने जेई को फटकार लगाई।

लोक निर्माण विभाग सिराथू से सरायअकिल मार्ग का मरम्मतीकरण करवा रहा है। सड़क निर्माण में जेई अनियमितता बरत रहे हैं। इसकी शिकायत क्षेत्रीय लोगों ने सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल से की। वह शनिवार को सेलरहा गांव के पास सड़क की गुणवत्ता देखने पहुंच गए। उन्होंने मौके पर पहुंच कर लेबरों से सड़क खुदवाया। इसके बाद गुणवत्ता को परखने का काम शुरू किया गया। इंजीनियरों ने बताया कि सड़क की गुणवत्ता ठीक नहीं है। नाराज विधायक ने मौके पर मौजूद जेई पीके तिवारी को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने इसकी शिकायत शासन से करने की बात कही। चेतावनी दिया कि सड़क निर्माण में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें