ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसगाई से पहले सिपाही की बेटी नकदी व जेवर लेकर लापता

सगाई से पहले सिपाही की बेटी नकदी व जेवर लेकर लापता

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार शाम सगाई से दो दिन पहले सिपाही की बेटी नकदी व गहना लेकर गायब हो गई। देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। घर के कमरे का सामान व्यस्त देख...

सगाई से पहले सिपाही की बेटी नकदी व जेवर लेकर लापता
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 15 Mar 2019 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार शाम सगाई से दो दिन पहले सिपाही की बेटी नकदी व गहना लेकर गायब हो गई। देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। घर के कमरे का सामान व्यस्त देख परिजनों के होश उड़ गए। युवती नकदी-गहना लेकर फरार हो गई। शुक्रवार को पिता ने थाने जाकर आरोपित युवक के खिलाफ बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की तहरीर दी।

थाना क्षेत्र के रहने वाले एक सिपाही ने अपनी 19 वर्षीय बेटी की शादी जनपद के ही एक गांव में तय कर दी थी। 17 मार्च को युवती की सगाई होनी थी। सगाई से दो दिन पहले लड़की संदिग्ध दशा में लापता हो गई। देर रात तक घर वापस न लौटने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने उसकी काफी तलाश की। तलाश के दौरान सुराग लगा कि युवती पड़ोसी गांव के अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। पिता ने बताया कि युवती एक लाख रुपये नकद और लगभग एक लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात समेत काफी सामान पार कर दिया। पीड़ित पिता ने थाने जाकर आरोपित युवक के खिलाफ बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस युवती की तलाश में जुट गई है। इंस्पेक्टर राकेश तिवारी का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें