ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीबैंक में वारदात को अंजाम देने के लिए लगाई सेंध

बैंक में वारदात को अंजाम देने के लिए लगाई सेंध

चोरों ने मंगलवार रात एक बैंक को निशाना बनाया। तीन जगह सेंध लगाकर बैंक में घुसने का प्रयास किया गया, लेकिन नाकाम रहे। बुधवार सुबह जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। बैंक मैनेजर ने अज्ञात के खिलाफ मामला...

बैंक में वारदात को अंजाम देने के लिए लगाई सेंध
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 17 Jan 2018 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने मंगलवार रात एक बैंक को निशाना बनाया। तीन जगह सेंध लगाकर बैंक में घुसने का प्रयास किया गया, लेकिन नाकाम रहे। बुधवार सुबह जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। बैंक मैनेजर ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

पइंसा थाना क्षेत्र के बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की शाखा उदिहिन को मंगलवार की रात चोरों ने निशाना बनाने की भरपूर कोशिश की। बैंक के बगल में स्थित स्कूल के कार्यालय में सेंध लगाकर चोर घुसे। इसके बाद वह बैंक की दीवार को तोड़ते वक्त बीम होने के कारण चोर नाकाम रहे। चोरों ने इसके बाद बैंक के सामने स्थित खिड़की को उखाड़ने का प्रयास किया। आधी खिड़की उखाड़ भी लिया था। लेकिन घुसने का रास्ता नहीं बना सके। इसके बाद उन्होंने रोशनदान से घुसने का प्रयास किया। यहां से भी उनको नाकामी ही हाथ लगी। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने की कोशिश चोरों ने की, लेकिन हैरत की बात यह है कि चौकीदार बेखबर था। सुबह ब्रांच मैनेजर ओम प्रकाश चौधरी आए तो घटना की जानकारी हुई। ब्रांच मैनेजर ने पइंसा थाने की पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौका-मुआयना किया। स्कूल के भी लोगों से पूछताछ का प्रयास किया गया, लेकिन चोरों का सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है।

बैंक में नहीं लगा है सीसीटीवी कैमरा:

बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की शाखा उदिहिन में मंगलवार की रात चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया था। घटना के बाद खुलासा हुआ कि बैंक में सीसीटीवी कैमरा ही नहीं लगा था। पुलिस जांच को पहुंची तो इसका पता चला। इस पर पुलिस ने नाराजगी भी जाहिर की। सीसीटीवी कैमरा न होने पर पुलिस चोरों का सुराग लगाने में नाकाम रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें