ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीघर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास

घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार भोर में पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर नींद से उठे परिजनों ने युवक को पकड़ लिया। युवक की धुनाई...

घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 30 Oct 2020 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार भोर में पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के चीखने-चिल्लाने पर नींद से उठे परिजनों ने युवक को पकड़ लिया। युवक की धुनाई करने के बाद परिजनों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मनचले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

थाना इलाके के एक गांव का युवक खेती करके परिवार का गुजारा करता है। गुरुवार रात वह परिजनों के साथ घर के अगले हिस्से में सो रहा था। इसी दौरान शुक्रवार भोर में लगभग चार बजे पड़ोस का एक युवक घर के पिछले हिस्से की दीवार फांदकर छत के रास्ते घर में घुस गया। आरोपी युवक दूसरे कमरे में सो रही उसकी 17 वर्षीय बेटी के पास पहुंचकर उसे जबरन जमीन में पटक कर रेप का प्रयास करने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर परिजनों की नींद खुल गई। परिजनों को आता देख युवक किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भागने लगा। इसी बीच परिजनों ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। परिजनों ने युवक की पिटाई कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को हिरासत में थाने ले गई। तहरीर मिलने के बाद मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया। इस संबंध् में इंस्पेक्टर विजय कुमार राय का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें