ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीपूर्व मंत्री पर सरेराह अराजकतत्वों ने बोला हमला, दी धमकी

पूर्व मंत्री पर सरेराह अराजकतत्वों ने बोला हमला, दी धमकी

जिला मुख्यालय में आयोजित बौद्ध महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे पूर्व मंत्री पर करनचौराहे के समीप अराजकतत्वों ने सरेराह गाडी रोकते हुए हमला...

पूर्व मंत्री पर सरेराह अराजकतत्वों ने बोला हमला, दी धमकी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 05 Feb 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यालय में आयोजित बौद्ध महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे पूर्व मंत्री पर करनचौराहे के समीप अराजकतत्वों ने सरेराह गाडी रोकते हुए हमला कर दिया। गाडी में तोडफोड़ करते हुए अराजकतत्वों ने जान से मारने की धमकी दी। सोमवार को पीड़ित ने सैनी कोतवाली पहुंच मामले की तहरीर पुलिस को दी। तहरीर लेकर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
कड़ाधाम कोतवाली के बिहामिदपुर निवासी मतेशचंद्र सोनकर पूर्व मंत्री हैं। इसके अलावा वर्तमान समय में वह अखिल भारतीय खटिक समाज के प्रदेश अध्यक्ष हैं। आरोप है कि रविवार को वह मंझनपुर में आयोजित राष्ट्रीय बौद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे थे। करन चौराहे के समीप पहले से घात लगाकर बैठे दर्जन भर लोगों ने सरेराह उनकी गाडी को रोक लिया। गाडी में तोडफोड़ करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान चौराहे पर मौजूद पुलिस फोर्स मूक दर्शक बनी रही। सोमवार को पीड़ित सैनी कोतवाली पहुंच मामले की शिकायत पुलिस से किया। पुलिस ने पीड़ित पूर्व मंत्री से तहरीर लेकर अराजकतत्वों की तलाश शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें