ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीशौच गए बालक की पिटाई के बाद मौत, हंगामा

शौच गए बालक की पिटाई के बाद मौत, हंगामा

सदर कोतवाली के बसोहरा गांव में 22 दिन पहले बाग में शौच को गए एक बालक को दबंगों ने बेरहमी से पीट दिया...

शौच गए बालक की पिटाई के बाद मौत, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 28 Sep 2018 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर कोतवाली के बसोहरा गांव में 22 दिन पहले बाग में शौच को गए एक बालक को दबंगों ने बेरहमी से पीट दिया था। शुक्रवार को इलाज के दौरान बालक की मौत हो गई जिसपर परिजनों का गुस्सा भड़क गया। शव लेकर पहले परिजन कलक्ट्रेट पहुंचे। इसके बाद कोतवाली का घेराव कर चक्काजाम कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाबुझाकर लोगों को शांत कराया।

मंझनपुर कोतवाली के रामपुर बसोहरा निवासी राहुल (10) पुत्र बेनी प्रसाद 6 सितंबर की शाम गांव के बाहर एक बाग में शौच के लिए गया था। बाग के मालिक सहबान, सुबराती को इस बात की जानकारी हुई तो वे आक्रोशित हो गये। सहबान, सुबराती और एक अन्य युवक बाग पहुंचे और राहुल को पकड़कर बेहरमी से पीटा। इससे राहुल को गंभीर चोट आई। जानकारी पर परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मारपीट का मामला दर्ज कराया था। राहुल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर परिजन उसे इलाहाबाद के एक निजी अस्पताल ले गये थे। गुरुवार की शाम राहुल ले दम तोड़ दिया। इससे आक्रोशित परिजन शुक्रवार सुबह बालक का शव लेकर परिजन कलक्ट्रेट पहुंचे। जिलाधिकारी ने समस्या सुनते हुए कार्रवाई का आश्वासन देकर कोतवाली भेज दिया। परिजन कोतवाली पहुंचे और हंगामे के साथ चक्काजाम कर कर दिया। सदर कोतवाल अजीत पांडेय मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेने का प्रयास किया तो नोकझोंक हो गई। किसी तरह इंस्पेक्टर ने लोगों को समझाया कि आरोपितों के खिलाफ पहले से मामला दर्ज था, अब पुलिस ने उसे तरमीम कर दिया है। इसके बाद लोग शांत हुए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

आरोपितों की गिरफ्तारी को दी दबिश

राहुल की मौत के बाद पुलिस ने आरोपितों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है। इंस्पेक्टर के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। रिश्तेदारियों में आरोपितों की खोजबीन की जा रही है। इंस्पेक्टर अजीत पांडेय का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें